Monday, May 24, 2021

कल रात मैंने अपने सारे ग़म.. कमरे की दीवार पर लिख डाले। बस फिर हम सोते रहे और दीवारे रोती रही।

 Mr.A.rsh.D Khan:



मुझे नज़रअंदाज़ करना है तो शिद्दतों से करना 


फ़िर नज़र से नज़र अग़र मिल गई तो अंदाज़ बदल जायेगा


Sam:

अब कहा जरुरत है हाथों मे पत्थर उठाने की,

तोडने वाले तो जुबान से ही दिल तोड देते हैं.


pandey:

किसी को भूल कर सो जाना इतना असान नहीं होता,

ये दिल के दर्द हैं जनाब ये दिखाई नहीं देता।


जरूरी नहीं जो साथ होते है वो खास होते है,

अक्सर जो दूर होते है वही दिल के पास होते है।


Sam:

मुझे दफनाने से पहले मेरा दिल निकाल कर उसे दे देना.

मैं नही चाहता के वो खेलना छोङ दे.


pandey:

हम क्या उम्मीद करते अंजान लोगो से,

जब मुसीबत के समय हमारे अपनों ने ही हमारा साथ छोड़ दिया।


Sam:

चिंगारी का ख़ौफ़ न दिया करो हमे,

हम अपने दिल में दरिया बहाय बैठे है,

अरे हम तो कब का जल गये होते इस आग में,

लेकिन हमतो खुद को आंसुओ में भिगोये बैठे है।


pandey:

लिखना था कि खुश हैं,

तेरे बगैर भी यहां हम,

मगर कमबख्त आंसू हैं कि,

कलम से पहले ही चल दिए।


तुम भी कर के देख लो मोहब्बत किसी से,

जान जाओगे की हम मुस्कुराना क्यों भूल गए।


Mr.A.rsh.D Khan:

छोड़ना था तो कोई और बहाना बनाती पगली


सिगरेट तो तुम्हारा अब्बा भी पिते थे,


Sam:

इधर आओ जी भर के हुनर आज़माएँ,

तुम तीर आज़माओ, हम ज़िग़र आज़माएँ.


Mr.A.rsh.D Khan:

मिटा रहा हूँ माजी कि क़िताब से तमाम हरूफ 


बिलखसुस वह जो शायरी तुम्हारे लिए लिखी थीं


माज़ी=गुजरा हुवा कल


Bharat Kumar Prajapati:

रखते हैं #मूँछो को #ताव देकर, #यारी निभाते हैं जान देकर, खौफ खाती है दुनिया हमसे, क्यूँकि हम जीते हैं #शेर की दहाड़ लेकर..!


Mr.A.rsh.D Khan:

वह एक शख़्स जो तुम्हारे लिए बनाया ही नहीं गया 

वही वो एक शख़्स हैं  जो बेइंतेहा मुहब्बत का दुःख समझता हैं


Sam:

हमें क्या पता था, मौसम ऐसे रो पड़ेगा;

हमने तो आसमां को बस अपनी दास्ताँ सुनाई थी।


pandey:

जीवन रुपी जहाज के है हम खिवैया

अगर तूफ़ान में डूबने लगे आपकी नैया

दोस्त डरना मत,

बेड़ा पार लगाएगा कृष्ण कन्हैया।


ढूंढ़ता रहा इश्क़ को में दिल की गहराई में,

कम्बख्त मिला तो सही पर दर्द में तन्हाई में।


कभी तेरी ज़ुल्फो में खो जाता हु,

कभी तेरी आँखों में बस जाता हु,

समाज नहीं आता इस दिल का हाल अब मुझे,

तेरा ना होकर भी तेरा होना चाहता हु।


Ghanshyam jat:

ढूंढ़ तो लेते अपने प्यार को हम,

शहर में भीड़ इतनी भी न थी,

पर रोक दी तलाश हमने,

क्योंकि वो खोये नहीं बदल गए थे।


ये उनकी मोहब्बत का नया दौर है,

जहाँ कल मैं था आज कोई और है।


Senorita:

Narajgi chahe kitni bhi qu na ho tumse .....


Tumhe chod dene ka khyal ham aaj bhi nhi rakhte h.....


Kon khta hai phla pyar bhulay nhi jata..



Bss dusri wali mst honi chahiye


TS:

बहुत खूबसूरत होते है वो पल जब कोई दोस्त साथ होते है ,


लेकिन उससे भी खूबसूरत होते है वो लम्हे , जब दूर रहकर भी वो हमें याद करते है ।


तुमको याद करने की फुर्सत नही हमको तुम्हे भुलने की आदत नही ,


तुमको भुलाकर जिए भी कैसे ए दोस्त , तुम्हारे बिना जीने की आदत नही ।


Senorita:

Bharosa, duwaa, wafa, khawab, mohbbat....


Kitne naam se simte ho sirf ek tum...


♪♪⩔ɨ⩎៩៩Ƭ ☜☆☞ ƙ⩏៣♬Ʀ:-)▄︻̷ ┻ ═━一:

वो लड़के भी जानू के लिए जान देने को तैयार बैठे हैं.....😱



जिनको बिमारी होने पर चार आदमी पकड़ कर डाक्टर से इंजेक्शन💉 लगवाते हैं....🤣🤣😂😂😂😂😂


Cutex Radhe 🖤:

इश्क ए व्यापार में थोड़ा सी तो पाबंदी लगानी चाहिए,


दिल जैसे महंगे खिलौने से लोगो की जान जा रही है।।

🖤🖤


💪💪p.k choudhary 💪💪 JAAT:

लड़ के पूरी दुनिया त तने आपणा बनाया था।


अर तू भी उसा ए लिकड़ा जिसा दुनिया नै बताया था।


वा न्यू बोली:-तु मन्नै भाव क्यूँ नी देता

.

मखा #बैंगण से मुँह आली…बात सुण

#बालका तै चाय

और

#छोरीयाँ तै भाव

कम ऐ देणा ठिक रहया करे….


uknown Sender:

तजुर्बा इंसान को गलत फैंसलो से बचाता है,

मगर तजुर्बा भी गलत फैसलो से ही आता है !!


🌹💐🌹GOOD MORNING🌹💐🌹


💪💪p.k choudhary 💪💪 JAAT:

#कदै_म्हारै_तै_भी_दो_घडी़

#बात_कर_लिया_कर

#के_बैरा_आज_हाम_तरस_रै_सा

#काल_न_तु_भी_तरस_जा. Pk choudhary


@ self confidence:

बात लगाव और एहसास की होती है


वरना मैसेज तो कंपनी वाले भी कर देते है🥀


💪💪p.k choudhary 💪💪 JAAT:

सीमा नहीं बना करतीं हैं काग़ज़ खींची लकीरों से, ये घटती-बढ़ती रहती हैं वीरों की शमशीरों से. जय हिन्द


वतन की मोहब्बत में, खुद को तपाये बैठे हैं,

मरेंगे वतन के लिए, शर्त मौत से लगाये बैठे हैं..


Hemant Rai:

इधर आओ जी भर के हुनर आज़माएँ,

तुम तीर आज़माओ, हम ज़िग़र आज़माएँ.


Mr.A.rsh.D Khan:

मेरे मासूम चेहरे नें भरम रक्खा है 


हमें तो मालूम ही न था  की हम शायर होंगे


इश्क़ का नाम न दे अपनी इस हैवानियत की नीयत को ये अर्श


तुझे पता नहीं है  मोहब्बत तो रूहों का एक मसअला है


@ self confidence:

bahan boli ......


तुमने मेरी हर ख्वाहिश पूरी की,

अब मेरी ख्वाहिश है कि

तुम्हारी हर ख्वाहिश पूरी हो।

Happy Brother’s Day


sujan Biswas:

साथ रहते यूँ ही वक़्त गुजर जायेगा,

दूर होने के बाद कौन किसे याद आयेगा,

जी लो ये पल जब तक साथ है दोस्तों,

कल क्या पता वक़्त कहाँ ले के जायेगा।


ज़िन्दगी के तूफानों का साहिल है दोस्ती,

दिल के अरमानों की मंज़िल है दोस्ती,

ज़िन्दगी भी बन जाएगी अपनी तो जन्नत,

अगर मौत आने तक साथ दे दोस्ती।


Mr.A.rsh.D Khan:

अगर ब्रेकअप हो गया है तो परेशान ना हों,


हनुमान चालीसा में भी लिखा है कि


छूटहि_बंदी_महा_सुख_होई


pandey:

एक उम्मीद मिली थी तुम्हारे आने से अब वो भी टूट गई

वफादारी की आदत थी हमें अब शायद वो भी छूट गई!


क्या-क्या नहीं किया मैंने तेरी एक मुस्कान के लिए

फिर भी अकेला छोड़ दिया उस अनजान के लिए।


Mr.A.rsh.D Khan:

तेरी  फ़क़ीरी  ने ही  जब इतने  जुल्म  ढाये  है,


तू अगर बादशाह होता तो हालाते मंजर क्या होते ?


मेरे इश्क😘 की बस इतनी सी 

कहानी है अर्श

मेरी तरह एक मोहतरमा भी चाय की दीवानी है


☕😍#tealovers


pandey:

औकात नहीं थी ज़माने में जो मेरी कीमत लगा सके,

कम्बख़्त इश्क में क्या गिरे, मुफ्त में नीलाम हो गये।


Senorita:

Yu to aadt nhi mujhe mud mud ke dekhne ki.....


Tumhe dekha to lga ek bar aur dekh lu...


@ self confidence:

Chand chakor ko dekhta h ,badal


 mor ko dekhta, mujhe bura tb lgta h


 jb mere wale ko koi or dekhta h😂😂😂😂😂


Senorita:

Qu na saza milti hme mohbbat me aakhir ....


Hamne bhi bhut dil tode hai us shakhs ke khatir....


Dur baithe rhoge, pas na aawoge kabhi...


Yese rhuthoge to jaan le jawoge kabhi...


Shole bn jayenge sabhi phool mere aanchal ke....


Tum jo mohbbat ka ghta bnke na chawoge kabhi....


Pani se tasveer kha bnti hai.....


Khwaboo se takdir kha bnti hai...


Kisi riste ko sache dil se nibhawo...


Ye jindgi fir waps kha milti hai...


Apni jindgi ke kuch alg hi usool hai ...


Dosti ke khatir hme Kate bhi koobul hai ...


Has ke chal denge kanch ke tukdo pe bhi...


Agr dost khe yeh dosti me bichaye phool hai...


Sachi h meri dosti aazma ke dekh lo...


Krke yki mujhe pe mere pass aake dekh lo...


Bdlta nhi kabhi sona apna rang...


Jitni bar dil kre aag lga ke dekh lo....


pandey:

Saans Tham Jati Hai Par Jaan Nahi Jati,

Dard Hota Hai Par Awaz Nahi Aati,

Ajeeb Log Hai Iss Zamane Mein

Koi Bhul Nahi Pata or Kisi Ko Yaad Nahi Aati.


💪💪p.k choudhary 💪💪 JAAT:

फौजी हूँ पागल तुझे पल भर में ही अपना बना लूँगा तुझे खबर भी ना होगी तुझे तुझसे ही चुरा लूँगा


Senorita:

Jeena chaha to jindgi se dur the ham...


Marna chaha to jine ko majboor the ham...


Sar jhuka ke koobul kr li har saza...


Bss ksur itna tha ki bekusur the ham....


Suno..


Meri dosti ka hisab jo lgawoge...


To meri dosti ko behisab pawoge...


Pani ke bul bule ki trh hai hamari dosti...


Agr jra se thes pahunchi to dhudhte rh jawoge....


Sam:

दिल को बुझाने का बहाना कोई दरकार तो था,

दुःख तो ये है तेरे दामन ने हवायें दी हैं।


Senorita:

Milti hai har tarf yu to jmane ki hr khushi ...


Par jo bat bhayiyo me hai kisi aur me kha...


Happy brothers day ❤️❤️


pandey:

दिन हुआ है, तो रात भी होगी,

मत हो उदास, उससे कभी बात भी होगी।

वो प्यार है ही इतना प्यारा,

ज़िंदगी रही तो मुलाकात भी होगी।


Sam:

मैंने पत्थरों को भी रोते देखा है, झरने के रूप में

मैंने पेड़ों को प्यासा देखा है, सावन की धुप में,

घुलमिल के बहुत रहते हैं, लोग जो शातिर हैं बहुत

मैंने अपनों को तनहा देखा है, बेगानों के रूप में !!


pandey:

Mujhe Ishq Ke Liye Teri Jarurat Nahi,

Kuchh Yaadein Aur Kuchh Tasviren Chhupa Rakhi Hai Dil Me.


ज़लज़ले यूं ही बेसबब नहीं आते,

कोई दीवाना तह-ए-खाक तड़पता होगा।


bevphaa log badh rahe hain dhire dhire,

ek shahar ab enkaa bhi honaa chaahia


aankhen thak gayi hai aasmaan ko dekhte dekhte

par vo taaraa nahin tuttaa ,jise dekhakar tumhen maang lun


tumne samjhaa hi nahin aur naa samajhnaa chaahaa,

ham chaahte hi kyaa the tumse “tumhaare sivaa


😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁😁

मौसम विभाग का तेज हवा और

       बरसात का अलर्ट ।

                .

                .


कृपया कपड़ों पर अपना नाम

और मोबाइल नंबर डालकर 

            सुखाएं

                .

                .

    मार्केट भी बंद है। नया मिलने के

         कोई आसार नहीं..........

😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝😝


Senorita:

Maut ne aankhe milayi thi kyi bar mujhse....


Par Teri deewani kisi aur pe marti kaise....


pandey:

लब्ज़ों से फसाया गया मैं फँस गया साहब.....


उसनें मेरा विस्वास नहीं..... ग़ुरूर तोड़ा


Senorita:

Hamara aandaz koi na hi lgayega to hi thik rhega ....



Quki aandaz to barish ka lgaya jata hai tufan ka nhi....


@ self confidence:

काश कोई तो होगी 


जो मेरे लिए गोल रोटी बनाना सीख रही होगी...…............😄😄


pandey:

क्या बात है, बड़े चुपचाप से बैठे हो.

कोई बात दिल पे लगी है या दिल कही लगा बैठे हो.


Տʋɱíƭ:

कुछ हार गई तकदीर, कुछ टूट गये सपने, कुछ गैरों ने लूटा, कुछ भूल गये अपने💔💔

          By śumii


Queen 👑:

Waaaaaa super


Mr.A.rsh.D Khan:

मैंने कहा तुम पिछले एक घंटे से मेरे कंधे को टेक लगाए हुए हो.. 


वो कहने लगी क्या तुम थक गए अर्श

मैंने कहा... नहीं, लेकिन मेरा दूसरा कंधा जलन के मारे मर रहा है!! 

❤️


तेरे दीदार की कशिश तेरी चौखट तक खींच लायी


!!वरना फरिश्तों ने बहुत बुलाया, #जन्नत ठुकरा दी मैंने


मेरी गर्लफ्रेंड  झूठी निकल गई दोस्तो  

मैंने फोन करके पूछा तो बोली अपनी  सहेली के साथ हूँ 

जबकि उसकी सहेली मेरे साथ थी

 😁😂😂


sujan Biswas:

ऐसा सहारा बनेंगे तुम्हारा कि

कभी टूट ना पाओगे।

और इतना चाहेंगे तुम्हें कि

कभी रूठ ना पाओगे।


Sam:

बिछड़ के तुम से ज़िंदगी सज़ा लगती है,

यह साँस भी जैसे मुझ से ख़फ़ा लगती है ।


तड़प उठता हूँ दर्द के मारे,

ज़ख्मों को जब तेरे शहर की हवा लगती है ।


अगर उम्मीद-ए-वफ़ा करूँ तो किस से करूँ,

मुझ को तो मेरी ज़िंदगी भी बेवफ़ा लगती है।


जिसने भी की मुहब्बत, रोया जरूर होगा।

वो याद में किसी के खोया जरूर होगा।


दिवार के सहारे, घुटनों में सिर छिपाकर ,

वो ख्याल में किसी के खोया जरुर होगा।


आँखों में आंसुओ के, आने के बाद उसने,

धीरे से उसको उसने, पोंछा जरुर होगा।


जिसने भी की मुहब्बत, रोया जरूर होगा।


मोहब्बत हाथो में पहनी चूडी की तरह होती है

खनकती है,

संवरती है,

और

आखिर टूट जाती है|


बारिशों का क्या हैं, आजकल तो आँखों से बरसती हैं

तन्हाई में महफ़िल आखिर कहाँ सजा करती हैं

शंमायें भुझती हैं, और परवाने पिघलते हैं….

लोग तो रौशनी के लिए अपना दिल जलाये जाते हैं


Senorita:

Hamari pasnd apni,nigaho se na tauliye...


Ye dil ke mamale hai, inme na boliye....


Cutex Radhe 🖤:

अरमानों की दुनिया में एक अरमान मेरा भी था,


तेरे बड़े से शहर में एक छोटा सा मकान मेरा भी था।।

🖤🖤


Senorita:

Ye kaisa srur hai tere ishq ka mere mehrba....


Swr ke bhi rhte h bikhre bikhre se ham....


Cutex Radhe 🖤:

अपनी बिखरी हुई जुल्फों को जरा सवार लो,


कितने प्यारे आप खुद को आईने में निहार लो।।

😊😊🖤🖤


pandey:

सुकून की तलाश में हम दिल बेचने निकले थे खरीददार दर्द भी दे गया और दिल भी ले गया|


Senorita:

Mil jati agr sabhi ko apne mohbbat ki manjil....


To yakinan rato ke andhero me koi drd bhri gazal nhi likhta...


Kash tum samgh skte mohbbat ke usulo ko ...


Kisi ke dil me sma ke tnha nhi krte.....


pandey:

मील को हर शख्स एहतराम से मिला

पर जो मिला किसी न किसी काम से मिला


तुझसे दूर रहकर तुन वक़्त गुज़ारा मैंने

ना होंठ हिले फिर भी पल पल पुकारा मैंने


अर्ज किया है...

वो तुम्हें Dp दिखाकर गुमराह करेगी,

मगर तुम आधार कार्ड पर अड़े रहना।


काश प्यार का इन्शुरन्स हो जाता,

प्यार करने से पहले प्रीमियम भरवाया जाता.

प्यार में वफ़ा मिली तो ठीक वर्ना,

बेवफाओं पे जो खर्चा होता उसका क्लेम तो मिल जाता।


Pallavi:

खुद के लिए एक सजा

   चुन ली मैंने

तेरी खुशियों की खातिर तूझसे

  दूरियाँ चुन ली मैंने...


pandey:

ऐ ख़ुदा तु बोलदे अपने बादलो को यहाँ घर गृहस्ती मे आग लगी थोड़ा पानी बरसा दे।


Senorita:

Mera dil ne kabhi kisi ka bura nhi chaha...


Ye bat aur hai ki mujhe sabit Krna nhi aaya.....


pandey:

न वफ़ा का ज़िक्र होगा,

न वफ़ा की बात होगी,

अब मोहब्बत जिस से भी होगी,

राखी के बाद होगी


Ankit singh Rajpoot 😊:

Kar to sakta me v bate idhar uadar ki bahut ....

kuc logon me mujhko bate khandani karni padi...


Or ankho se dekha tha manzar bewafai ka..... 

Ger se suna to fizul herani karni padi...


sandeep:

कश्ती तेरा नसीब चमकदार कर दिया

इस पार के थपेड़ों ने उस पार कर दिया


अफवाह थी की मेरी तबियत ख़राब हैं,

लोगो ने पूछ पूछ के बीमार कर दिया


रातों को चांदनी के भरोसें ना छोड़ना,

सूरज ने जुगनुओं को ख़बरदार कर दिया


रुक रुक के लोग देख रहे है मेरी तरफ,

तुमने ज़रा सी बात को अखबार कर दिया


इस बार एक और भी दीवार गिर गयी,

बारिश ने मेरे घर को हवादार कर दिया


बोल था सच तो ज़हर पिलाया गया मुझे,

अच्छाइयों ने मुझे गुनहगार कर दिया


दो गज सही ये मेरी मिलकियत तो हैं,

ऐ मौत तूने मुझे ज़मीदार कर दिया

Related Post

कल रात मैंने अपने सारे ग़म.. कमरे की दीवार पर लिख डाले। बस फिर हम सोते रहे और दीवारे रोती रही।
4/ 5
Oleh

Comments