Monday, August 10, 2020

तेरी मुस्कान से, सुधर जाती है तबियत मेरी, बताओ ना, तुम इश्क़ करते हो या इलाज़



वाक़ई पत्थर दिल ही होते हैं दिलजले शायर,

वर्ना अपनी आह पर वाह सुनना कोई मज़ाक नहीं...

दिल कहता है कि... मैं भी कुछ यहाँ बात रखूँ ,

जो भी रखूँ , साफ साफ रखूँ ,

पर मुझमें वो बात नहीं जो यहाँ औरों में है ,

इसलिए दिल की बात को दिल में ही रखूँ ।।
@MIGHTYSTUDY

 ।।

@MIGHTYSTUDY

खेलना हमे भी आता है ⚽️

पर हम जज़्बातों से खेला नहीं करते  💔

अभी सूरज हुआ नही जरा-सी शाम तो होने दो
मै खुद लौट जाऊंगा जरा नाकाम तो होने दो
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूढता है जमाना
मै खुद हो जाऊँगा बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो.

तुम्हारे साथ खामोश भी रहूँ तो बातें पूरी हो जाती हैं,💐💐💐💐💐💐
तुम में, तुम से, तुम पर ही मेरी दुनिया पूरी हो जाती है..!!🌹🌹🌹🌹🌹

अभी सूरज हुआ नही जरा-सी शाम तो होने दो
मै खुद लौट जाऊंगा जरा नाकाम तो होने दो
मुझे बदनाम करने का बहाना ढूढता है जमाना
मै खुद हो जाऊँगा बदनाम पहले मेरा नाम तो होने दो.
😔😔😔😔😔😔😔
@Shayari_Dil_Kii

तुम्हारी नजरो में हमने देखा अजब सी चाहत झलक रही है.

हमारी साँसों को छू के देखो तुमारी खुशबु महक रही है.
💕💕💕💕
 Join 👉 @MOTIVATION_ADDA24 💖
❣❣❣❣❣❣❣❣❣

हाँ अहसास है मुझे
कि आसपास हो तुम,
हाँ, इकरार है मुझे
कि कुछ खास हो तुम।
ज़िन्दगी की भागमभाग में,
एक सुकून भरा
विश्राम हो तुम।
थक कर चूर हुई
निढाल सी दोपहर में,
ठंडी झोपड़ी सा
आराम हो तुम।

हा यक़ीन है मुझे
मेरी चाहत हो तुम,
हाँ, भरोसा है मुझे
मेरी राहत हो तुम।
परेशानियों की दस्तक में,
ख़ुशियों भरी आहट हो तुम।
ज़िन्दगी की बेबस बंदिशो को
मिली है अनायास ही,
वो इज़ाज़त हो तुम।

हाँ, स्वीकार है मुझे,
ख़्वाबों के कुहासे में
धुंधला सा अक्स हो तुम,
हाँ प्यार है मुझे जिससे
अनदेखे अनजाने से
वही शख़्स हो तुम।
सुबह की पहली दुआ,
शाम की प्रार्थना
मेरी अरदासों की
मधुर तान हो तुम
जो है अधूरा
औऱ रहेगा अधूरा,
हृदय में छुपा छुपा सा,
वो अरमान हो तुम।


✹ ⃟ ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ ⃟ 
Ꭻᴏɪɴ➛ @MIGHTYSTUDY
▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬
🎧 ➦ @PAID_PROMOTION_999K
😍 ➛ @Hindi_funnyjokes
😊 ➛ @JOKES_ADDA24
🤡 ➛  @Buy_And_Sale_Tele_Channel
💖 ➦ @ATTITUDE_NAWAB
▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬▭▬
🙏➛ @MOTIVATION_ADDA24
✹ ⃟ ▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬▬ ⃟ 

पहले लड़कियां खेल खेलती थी चिड़िया उड़ कबूतर उड़ और अब थोड़ी बड़ी क्या हुई खेल तो वही है फर्क सिर्फ इतना है चिड़िया कबूतर की जगह पर अब लड़कों के दिल ने ले ली है

इश्क मोहब्बत यह सब बला है जो इससे बच गया समझो उसी का भला है

××{{{®•©}}}××
राहुल चौरसिया

कभी कोई बात मुकम्मल होने दो
कभी कोई रात मुकम्मल होने दो


कभी तो चैन दे दो इन रातों को
कभी कोई ख्वाब मुकम्मल होने दो
❣❣❤️
●═══════════════════

शौक से लीजिए इम्तिहान हमारा जनाब, 

हम वो नही जो परखने पर खोटे निकले।

उनकी चाल ही काफी थी 
इस दिल के होश उड़ाने के लिए …
अब तो हद हो गई 
जब से वो पाँव में पायल पहनने लगे .…

किस्मत भी हम पर क़यामत ढा गयी
हम उनके लिए जगे, उन्हें नींद आ गयी

हर बार हम पर इल्जाम लगा देते हो 
मुहब्बत का,
कभी खुद से भी पूंछा है 
इतनी खूबसूरत क्यों हो

इश्क़ और प्यार में ,

फर्क होता है दोस्त।

लोग प्यार में धोखा देते हैं,

और इश्क़ में जान।।  

#💔💔

फिकर तो होगी___ना पागल..!!!!😚

तुम दोस्त बनते बनते___जान जो बन गये हो......!!!!__
    😘😘😘

बस...इतनी सी दुआ है😊

कि ज़िन्दगी हो तो तेरे संग हो।...😍☺️

और मौत हो तो तुझसे पहले हो।❤️

जब उसका हाथ मेरे हाथ मे आता है... दो 

हथेलियों के बीच एक ताज महल बन जाता है...!!!❤️

#मोहब्बत

सोचा था कि इस कदर आपको भूल जाऐंगे।
देखकर भी अनदेखा कर जाएगें
लेकिन जब जब आया चेहरा आपका सामनें
सोचा कि इस बार देख ले अगली बार भूल जाएंगे ।।

मेरे दिल की कलम से...!!!💙♥️

नज़रे करम मुझ पर इतना न कर,
की तेरी मोहब्बत के लिए बागी हो जाऊं,
मुझे इतना न पिला इश्क़-ए-जाम की,
मैं इश्क़ के जहर का आदि हो जाऊं।

वजह.... नफरतों की तलाशी जाती है....
मोहब्बत तो... खामोशी से हो जाती है

♥️💙♥️

कुप्या 😠नम्बर 🔢जांचे, ईस 👇🏻दिल 💓की 💯सभी 🔛लाईने 1⃣एक 💃pagli पर व्यस्त 🚘हैं। 

कुप्या 👏🏻अगले 7⃣सात जन्म 💕तक ♐प्रयास न ❌करें 📲धन्यवाद 
🌹🌹

तोड़कर फेंक दी उसने मेरी तोहफे में दी हुई पाजेब.. 

बोली अगर खनकेगी तो तेरी बहुत याद आएगी...

तुम आके दिल में हमारे घर बनाए बैठे हो,

ख्वाबो में भी अपना डेरा बसाए बैठे हो,

ये ना पूछना की क्या हम दीवाने है तुम्हारे,

बस ये जान तो तुम अपनी हर अदा,

से हमारा दिल छूए बैठे हो।

😍😍🙈

हर सागर के दो किनारे होते है
कुछ लोग जान से भी प्यारे होते है
ये जरूरी नही हर कोई पास हो
क्युकी ज़िन्दगी में यादो के भी सहारे होते है



❤️🥰❤️🥰

आज उनसे दिल की बात
कहके रहेंगे वो माने या न माने पर
आज इज़हार करके रहेंगे|
🥰😘

टूट टूट कर भी कितना बिखरे  और जो बिखर गया वो सपना क्या

  छोड़ने के तो बहाने अक्सर मिलेगें पर जो छोड़ गया वो अपना क्या #sad

ए दिल ऐसा होता
काश मेरा दिल ना होता
टूटे दिल से मुझको इतना गम ना होता.
😍😍🙈
मैं कल भी खुश था 
आज भी होता
❤️❤️

नाम सुनके हमारा...!🌹
            तुम मुस्कुराया ना करो,

राज की बातें हैं ये,
            सबको बताया ना करो...!!🌹

Related Post

तेरी मुस्कान से, सुधर जाती है तबियत मेरी, बताओ ना, तुम इश्क़ करते हो या इलाज़
4/ 5
Oleh