Thursday, September 24, 2020

Kd Motivation: थक जाते हैं हाथ मोहब्बत लिखते लिखते..



थक जाते हैं हाथ मोहब्बत
      लिखते  लिखते...

बडी सस्ती हो गई जनाब मोहब्बत
          बिकते  बिकते..😍❤️

मुझे इन पत्थरों से खौफ न होता,
अगर शीशे का मेरा घर न होता,

यकीनन मैं भी खेलता इश्क़ की बाज़ी,
अगर शादिक़ दिल टूटने का डर न होता।

क्या आपको यह शायरी ग्रुप पसंद आया? क्या आप अपने दोस्त को ज्वाइन करना चाहेंगे?

એક સામટો ના આપી શકે તો કંઇ નઈ...

મને તારા અનહદ પ્રેમના હપ્તા  કરી દે... 🍃

अभी काँच हु इस लिए
चुभ रहा हु,

जिस दिन आईना बनूँगा
दुनिया देखेगी..

ख्यालों की भीड़ में सरकता हुआ वक्त
तेरे ख्यालों के सामने थम जाता है......

तसव्वुर में तुम्हारे लोगों को गजल पढ़ते देखा...

जहाँ तुम पैर रखते हो वहाँ मैंने कमल खिलते देखा...❤️🌹

अंदाजा नहीं था इतनी गहरी चाहत होगी तुम्हारी...

जरा सा तुम्हारे दिल में क्या उतरे डूबते चले जा रहे हैं...♥️🌹❤️

खुदा के किसी तोहफे से कम नही,

तुम, तुम्हारी मोहब्बत और ये शायरी।

उन आँखों की झपकियों को भी,
सौ दफा सलाम है,

जिन आँखों की पलकों के नीचे,
मेरी चाहत पनाह लेती है।

✨बहुत खास थे कभी
नजरों में किसी के हम भी..
मगर नजरों के तकाज़े
बदलने में देर कहाँ लगती है✨

खुशबू आ रही है कहीं से मेरे सनम के मोहब्बत की~~~~~~~~~🌷🌷🌷
लगता है उन्होंने मेरे हक की मोहब्बत कहीं 
और बिखेर दी~~~~~~~~~🌷🌷🌷

💕🌿
बज़्म

पुराने खत़ो के साथ कुछ वक्त बिताते हैं
चलो...
यादों के लिहाफ ओढ़
थोड़ा मुस्कुराते है ...

काश यह शाम कभी ढले ना..❤
काश यह शाम मोहब्बत की रूके ना..💏

हो जाए दिल की सारी चाहते पूरी,,,❤
 और दिल की चाहत कोई बचे ना!!😍

प्यार के लिये....
      दो पल कम नहीं थे
कभी हम नहीं थे...
       .कभी तुम नहीं थे

एक शाम आती हैं तुम्हारी_याद लेकर
एक शाम जाती हैं तुम्हारी_याद देकर

पर मुझे तो उस शाम का इंतज़ार है जो
आए तुम्हें साथ साथ लेकर .........!!💕


Related Post

Kd Motivation: थक जाते हैं हाथ मोहब्बत लिखते लिखते..
4/ 5
Oleh